अपने प्यार को पाने के लिए वशीकरण

अपने प्यार को पाने के लिए वशीकरण

अपने प्यार को पाने के लिए वशीकरण, जहाँ सच्चा प्यार है वहाँ भगवान मौजूद है! सच्चा प्यार बिना शर्त प्यार है और यह पृथ्वी पर सबसे बड़ी सकारात्मक शक्ति है। महान लेखक विलियम शेक्सपियर के कार्यों के उपरोक्त उद्धरण से यह आश्वासन मिलता है कि सच्चे प्रेमियों को उनके मार्ग में बाधाओं से हतोत्साहित होने की आवश्यकता नहीं है।

क्या आप किसी ऐसे व्यक्ति को ढूंढना चाहते हैं जिसे आप जानते हैं कि आपके दिल में आपका सच्चा प्यार है? उस व्यक्ति को खोजने के लिए, आपको समझने और सराहना करने की आवश्यकता है कि वास्तव में सच्चे प्यार का क्या मतलब है।

अपने प्यार को पाने के लिए वशीकरण
अपने प्यार को पाने के लिए वशीकरण

यदि आप एक नए रिश्ते में हैं, तो यह आश्चर्यचकित होना स्वाभाविक है कि क्या आपका नया रोमांस चलेगा। आपको कैसे पता चलेगा कि आपको सच्चा प्यार मिला है? आपको कैसे पता चलेगा कि अभी जो आनंद और उत्तेजना आप महसूस कर रहे हैं, वह दीर्घकालिक संबंध को जन्म देगा?

यहां तक ​​कि अगर आप एक दीर्घकालिक संबंध में हैं, तो आप कभीकभी आश्चर्यचकित हो सकते हैं, “क्या यह सच्चा प्यार है, या क्या मैं इस लायक से कम समय के लिए बस रहा हूं?”

क्या आप जानते हैं कि एक स्वस्थ रिश्ते के संकेत क्या हैं? यदि आप ऐसा करते हैं, तो आप यह समझने के अपने तरीके पर अच्छी तरह से खरे हैं कि वास्तव में सच्चा प्यार क्या है।

आप सब सोच रहे होंगे कि हम क्या बोल रहे होंगे। दोस्तों हम आपको प्यार के बारे में बोल रहे हैं। आज हम आपको वह तरीका बताने वाले हैं जिसे अपनाकर आप अपने सच्चे प्यार को हासिल कर सकते हैं।

आइए जानते हैं उपायों के बारे में:-

कहा जाता है कि सच्चा प्यार हर किसी के नसीब में नहीं होता है, लेकिन अगर आपके मन में इसे पाने की इच्छा है तो ये उपाय आपके लिए काफी मददगार साबित होंगे।

अगर आपके कुंडली में शुक्र कमजोर है तो उसको जितना जल्दी हो सके शुक्र ग्रह को मजबूत करें। अगर आपके कुंडली में पंचम भाव ठीक नहीं है तो पंचम भाव को मजबूत बनाएं क्योंकि प्रेम संपर्क जोड़ने के लिए पंचम भाव का मजबूत होना अति आवश्यक है।

सप्तम भाव और सप्तमेश में ग्रह की शांति कराएं। किसी भी ऐसी चीज का दान न करें जो काले रंग की हो या इस्तेमाल की गई किसी दूसरे की चीज हो। लाल, गुलाबी और पीले रंग की वस्तुएं उपहार में दें। इससे प्रेम संपर्क में मिठास आता है।

शुक्रवार और पूर्णिमा के दिन अपने प्यार से मिलने की कोशिश करें। कुंडली में कालसर्प दोष है तो इसकी शांति के उपाय करें। जन्म कुंडली में मंगल दोष से मुक्ति के उपाय।

अपने सच्चे प्यार को पाने के लिए पूजा और मंत्रों का उपयोग करें:-

अपना सच्चा प्यार पाने के लिए, आपको 11 दिनों के लिए भगवान कामदेव और रति महा अनुष्ठान की पूजा करनी चाहिए। शुक्ल पक्ष में शुभ महूर्त पर इस पूजा को प्रारंभ करें। पूजा के बाद मंत्र के तीन माला जाप करें- ‘ओम कामदेव रति नमः’। प्रत्येक शुक्रवार को मंदिर में प्रसाद भी चढ़ाएं। ऐसा करने से आपको अपना सच्चा प्यार जरूर मिलेगा।

मां दुर्गा की पूजा करें और उनकी मूर्ति पर लाल झंडा या चुनरी चढ़ाएं। यह आपके जीवन का प्यार पाने में सक्षम होगा। मां दुर्गा भी जल्द प्रार्थना सुन लेती है।

भगवान श्री कृष्ण के मंदिर में एक बांसुरी अर्पित करें और ऐसा तब तक करें जब तक कि आपका प्रेमी आपके प्यार को स्वीकार न कर ले। इसके अलावा, भगवान कृष्ण और राधा की तस्वीर के सामने एक दूसरे के साथ प्यार से ध्यान करें। कृष्ण मंत्र का जाप करें और मंत्र जाप के बाद भगवान कृष्ण की मूर्ति पर शहद डालें।

अनुष्ठान के साथ भगवान शिव के मंत्रों का रुद्राभिषेक पूरा करना चाहिए। पूरे नियम के अनुसार सोलह सोमवार का व्रत रखें। इसके साथ, भगवान शिव का आशीर्वाद प्राप्त होता है और दयालु प्रेम का वरदान मिलता है।

अपने प्रेम जीवन में मिठास बनाए रखने के लिए, आप निम्न पूजा द्वारा कामदेव (कामदेव या प्रेम और इच्छा के देवता) को प्रभावित कर सकते हैं। भगवान कामदेव के मंत्रों के जाप से मानसिक और शारीरिक आकर्षण बढ़ता है।

शुक्र मंत्र का जाप- “ओम द्रौम द्रौम सः शुक्राय नमः” आपके पृथक और आपके जीवन का खोया हुआ प्यार पाने में भी मदद करता है।

श्रावण मास के दौरान लड़कियां हरे रंग की चूड़ियाँ पहनती हैं। गुरुवार को सफेद कपड़े पहनें। ये दोनों शुक्र ग्रह / शुक्र ग्रह के लिए हैं, जो प्रेम, संबंध और शीघ्र विवाह को नियंत्रित करता है।

दिया / दीपक जलाएं और इसे अपने घर के दक्षिण-पश्चिम कोने में रखें।

कुछ मिट्टी इकट्ठा करें जो आपके प्रेमी के पैरों को छूती है और इसे मलमल (मुलायम कपड़े) में रखती है। उड़द की दाल के 21 दाने और कपड़े में 7 लौंग (लोंग) रखें। कपड़ा बांधो। अपने हाथ में बनी पोटली को अपने प्रेम के लिए अपने इष्ट देवता से प्रार्थना करें। बंडल को बाद में किसी नदी, तालाब या झील में फेंक दें।

सुपारी या पान लें। उस पर अपने प्रिय का नाम लिखें और उसे शहद की बोतल में डुबोएं। यह उस व्यक्ति को आपके करीब लाएगा। 108 मनकों से बने स्फटिक मनके माला पर “ओम लक्ष्मी नारायण नमः” का 3 बार जप करें। 3 महीने तक भगवान विष्णु और माता लक्ष्मी के सामने मंत्र का जाप करें। यह आपके और आपके जीवनसाथी के बीच एक मजबूत पैदा करेगा।

अपने प्यार को जीतने के लिए अपने घर के पास किसी भी भगवान कृष्ण मंदिर में बांसुरी अर्पित करें।

एक लड़की और एक लड़का जो एक दूसरे के साथ प्यार करते हैं, यदि वे दोनों सोते हैं, तो आपसी प्रेम को बढ़ा सकते हैं, सोने से पहले ओम मंत्र का 108 बार पाठ करें। पाठ करते समय प्रत्येक को दूसरे के बारे में सोचना चाहिए। ओम मंत्र रेडियो प्रसारण के रूप में एक वाहक लहर की तरह काम करता है और अपनी इच्छाओं और विचारों को उस व्यक्ति तक पहुंचाता है जिसके बारे में आप सोच रहे हैं।

ये थे वे आसान उपाय जो आपको आपके प्रेमी को पाने में आसानी से मदद कर सकते हैं। हम आशा करते हैं कि आपको हमारे द्वारा उपलब्ध कराया गया आज के यह उपाय बहुत पसंद आया होगा।

पति वशीकरण के आसान टोटके

[Total: 2    Average: 4.5/5]

This article was written by वशीकरण अघोरी

वशीकरण अघोरी वशीकरण अघोरी बाबा जी बहुत ही सिद्ध पुरुष होते है, जैसे की दूसरे अघोरी बाबा जी होते है ये भी दिखने मे वैसे ही होते है. वशीकरण अघोरी बाबा जी अपने शरीर पर एक भी कपडा नहीं पहनते ये दूसरे अघोरी बाबाजी की तरह दिखाई देते है. इनकी आँखे लाल लाल और देखेने मे ये बहुत डरावने होते है, परंतु ये होते बहुत दयालु है. ये दिखने मे डरावने लगते है ताकि आम लोग इसने डरे और इनकी पूजा या तपस्या मे कोई खलल न पड़े. ये वशीकरण को इतना सिद्ध कर लेते है की आप इनसे कोई भी काम करवा सकते हो. परंतु ये हर किसी से मिलते नहीं है. इनसे आप तभी अपना काम निकलवा सकते है या तो आप की किस्मत बहुत आछी है या आप ऐसे किसी आदमी को जानते है जिससे वशीकरण अघोरी बाबा जी की आछे बनती है.