उल्लू के नाखून से वशीकरण

उल्लू के नाखून से वशीकरण

उल्लू के नाखून से वशीकरण, दोस्तों वशीकरण के दुनिया में आप सबका स्वागत है आज हम वशीकरण का एक ऐसा उपाय लेकर आप सबके सामने आए हैं जिसके बारे में जानकर आपको ना सिर्फ हैरानी होगी बल्कि आप सोचने पर मजबूर हो जाएंगे कि क्या सचमुच ऐसा वशीकरण हो सकता है तो चलिए हम आपको बताने जा रहे हैं कि आज हम किस विषय पर वशीकरण का टोटका लेकर आए हैं आज का जो हमारा विषय है वह है उल्लू के नाखून से वशीकरण करने का उपाय।

आज तक आप सभी लोगों ने नींबू के माध्यम से वशीकरण के उपाय को करना सीखा है, लौंग के माध्यम से वशीकरण के उपाय को करना सीखा है, हल्दी के माध्यम से वशीकरण करने के उपाय को सीखा है, जल्दी विवाह करने के वशीकरण उपाय मंत्र को सीखा है।

उल्लू के नाखून से वशीकरण
उल्लू के नाखून से वशीकरण

लेकिन आज का हमारा यह उपाय बिल्कुल अलग है क्योंकि जो वशीकरण का उपाय हम आज आपके लिए ले आएं हैं वह है उल्लू के नाखून के माध्यम से किस तरह वशीकरण कर सकते हैं इस उपाय को हम आपके लिए लेकर आए हैं तो चलिए जानते हैं उल्लू के नाखून से वशीकरण का काम कैसे होता है।

जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं कि उल्लू माता लक्ष्मी का वाहन है, उल्लू माता लक्ष्मी का वाहन होने के कारण बहुत बहुत शुभ भी माना जाता है और ज्योतिष शास्त्र में उल्लू का बहुत ज्यादा महत्व है खास करके उल्लू के नाखून का ।यदि ज्योतिष आचार्यों की बात माने तो उनके अनुसार कहा जाता है कि उल्लू के नाखून से बहुत ही खतरनाक वशीकरण किया जा सकता है इसलिए ज्योतिष शास्त्र में उल्लू के नाखून का बहुत ज्यादा महत्व है।

अगर आप किसी भी व्यक्ति को वशीभूत करना चाहते हैं और चाहते हैं कि वह व्यक्ति आपसे जल्दी से जल्दी वशीभूत हो जाए और आप के कंट्रोल में आ जाए तो बिल्कुल आ सकता है उसके लिए आपको उल्लू के नाखून से वशीकरण करना चाहिए अब बात यह उठता है कि उल्लू के नाखून से वशीकरण करें तो कैसे करें उसके लिए आप चिंता मत कीजिए उसके लिए हम यहां पर मौजूद है हम आपको बताएंगे कि कैसे उल्लू के नाखून से वशीकरण के उपाय को कर सकते हैं और किसी भी व्यक्ति को 1 से 2 दिन के अंदर वशीभूत कर सकते हैं।

कहा जाता है कि यदि कोई व्यक्ति बहुत दिनों से बीमार है और उसकी बीमारी ठीक नहीं हो रही है और ऐसे समय में यदि उल्लू उस व्यक्ति के ऊपर से उड़ता हुआ चला जाए तो उस व्यक्ति का रोग मिनटों में ठीक हो जाता है। आप जहां पर पैसे रखते हैं उस स्थान पर यदि उल्लू का एक तस्वीर लगा कर रख दे तो वहां पर पैसों की कमी कभी नहीं होगी और आपके घर में पैसों का यातायात होता रहेगा।

भारतीय लोग उल्लू को बहुत कारणों से ना पसंद करते हैं मगर ऐसा नहीं करना चाहिए क्योंकि उल्लू माता लक्ष्मी का वाहन है हम जैसे माता लक्ष्मी को सम्मान देते हैं हमें उसके वाहन को भी सम्मान देना चाहिए ग्रीक लोग आदि काल से ही उल्लू को बहुत मान प्रतिष्ठा एवं सम्मान दिया करते हैं ।

भूल से भी कभी उल्लू का अपमान मत किजिए क्योंकि ऐसा करने से धन की देवी माता लक्ष्मी नाराज होती है। सफेद उल्लू ज्यादा शुभ साबित होती है अगर वह किसी के घर पर बैठती है वहीं अगर किसी के घर में सफेद उल्लू के अलावा अगर अन्य कोई उल्लू बैठता है तो इसका अर्थ साफ है कि उस घर में कुछ घटित होने वाला है।

उल्लू का महत्व हर व्यक्ति के जीवन से जुड़ा होता है यदि किसी व्यक्ति की राशि और उसका छठा भाव ठीक है तो इसका अर्थ यह है कि उल्लू के साथ उसका संबंध बहुत अच्छा हो सकता है। उल्लू का ग्रह नक्षत्र में जो स्थान है वह छठा स्थान दिया गया है।

उल्लू के नाखून से वशीकरण के उपाय को करने के लिए सबसे पहले आपको उल्लू के नाखून का जुगाड़ करना पड़ेगा जैसे आपको उल्लू का नाखून मिल जाए ठीक वैसे ही उल्लू के नाखून को लाल सिंदूर में भिगोकर रख दीजिए।

इसके बाद आप एक सफेद कपड़े पर उस व्यक्ति का नाम लिखिए जिस व्यक्ति को आप वशीभूत करना चाहते हैं इसके बाद आप इस मंत्र का उच्चारण कीजिए 21 बारॐ वशीकरणीय द्वौ कलीम ( उसका का नाम ले  ) आकर्षण वशीभूत नमः।

जैसे आप का मंत्र जाप पूरा हो जाए वैसे आप उस कपड़े को किसी ऐसे सुनसान जगह पर ले जाकर जला दीजिए जहां पर कोई भी व्यक्ति आता जाता ना हो और जब भी आप उस कपड़े को जलाए तब आप ध्यान रखें कि आपको उस कपड़े को जलाते हुए कोई भी ना देखे

क्योंकि अगर आपको कोई भी व्यक्ति कपड़े को जलाते हुए देख लेता है तो आपने जो भी वशीकरण के उपाय किया है उसका कोई भी उचित परिणाम आपको नहीं मिलेगा इसलिए इस बात का संपूर्णत ध्यान रखें कि आप को यह उपाय लोगों से छुपकर करना है ताकि लोगों की दृष्टि में आपका यह उपाय नजर ना आए।

उल्लू के नाखून से वशीकरण करने के उपाय को करने के लिए आपको शनिवार का दिन ही चुनना चाहिए शनिवार के दिन आप रात के 12:00 बजे के बाद इस उपाय को अगर करेंगे तो आपको सफलता अवश्य प्राप्त होगी और एक बात ध्यान में रखकर इस उपाय को कीजिएगा जब भी आप इस उपाय को करें तो आप बिल्कुल अकेले होने चाहिए आप के आस पास कोई भी व्यक्ति नहीं होना चाहिए इस बात का आपको अवश्य ही ध्यान रखना होगा।

ज्योतिष शास्त्र में उल्लू के नाखून का, उल्लू के शरीर के बहुत सारे अंग तांत्रिक उपाय में काम आते हैं जैसे उल्लू का नाखून, उल्लू के पंख, उल्लू के पंजे एवं उल्लू के चोंच।

दोस्तों तो यह थे वे सारे आसान उपाय जिनको अपनाकर आप किसी को भी वश में कर सकते हैं कहां जाए तो ज्योतिष शास्त्र में उल्लू का बहुत ज्यादा महत्व है इसलिए उल्लू के नाखून उल्लू के शरीर के बहुत सारे अंगों का प्रयोग तंत्र शास्त्र में तांत्रिक लोग करते हैं और बहुत से लोगों को लाभ प्रदान करते हैं।

आप भी लाभ हासिल कर सकते हैं। उल्लू के नाखून,पंख,पंजा एवं चोंच से अलग-अलग तरीके का उपाय करके।

कबूतर के पंख से वशीकरण

[Total: 3    Average: 5/5]

This article was written by वशीकरण अघोरी

वशीकरण अघोरी वशीकरण अघोरी बाबा जी बहुत ही सिद्ध पुरुष होते है, जैसे की दूसरे अघोरी बाबा जी होते है ये भी दिखने मे वैसे ही होते है. वशीकरण अघोरी बाबा जी अपने शरीर पर एक भी कपडा नहीं पहनते ये दूसरे अघोरी बाबाजी की तरह दिखाई देते है. इनकी आँखे लाल लाल और देखेने मे ये बहुत डरावने होते है, परंतु ये होते बहुत दयालु है. ये दिखने मे डरावने लगते है ताकि आम लोग इसने डरे और इनकी पूजा या तपस्या मे कोई खलल न पड़े. ये वशीकरण को इतना सिद्ध कर लेते है की आप इनसे कोई भी काम करवा सकते हो. परंतु ये हर किसी से मिलते नहीं है. इनसे आप तभी अपना काम निकलवा सकते है या तो आप की किस्मत बहुत आछी है या आप ऐसे किसी आदमी को जानते है जिससे वशीकरण अघोरी बाबा जी की आछे बनती है.