काला धागा से वशीकरण मंत्र

काला धागा से वशीकरण मंत्र

काला धागा से वशीकरण मंत्र, चाहे किसी स्त्री को वश में करना हो, या फिर किसी पुरुष को सम्मोहित करने के उपाय करने हों, वैदिक शास्त्र और तांत्रिक साधनाओं में वशीकरण के कई तरीके बताए गए हैं। इनमें उपयोग की जाने वाली वस्तुओं का विशेष महत्व होता है।

काला धागा से वशीकरण मंत्र
काला धागा से वशीकरण मंत्र

वे खाने-पीने से लेकर पहनी जाने वाली चीजें हो सकती हैं। उनमें अधिकतर लाल, पीले काले या फिर सफेद रंग की होती हैं। उनका चुनाव सावधानी से किया जाता है। इन्हीं में काला धागा वशीकरण की अनोखी वस्तुओं मंे से एक है।

किसी की बुरी नजर से बचनी हो, या फिर किसी पर जादुई टोने-टोटके की नजर डालनी हो, उनके लिए काला धागा उपयोग में लाया जाता है। काले धागे का इस्तेमाल कर किए जाने वाले कुछ उपाय इस प्रकार हैंः-

स्त्री वशीकरण अद्भुत साधना

वशीकरण की इस साधना से किसी विवाहित स्त्री या फिर कुंवारी लड़की को हमेशा के लिए वश में किया जा सकता है। इससे दूर हो चुके प्यार को वापस हासिल करने या फिर गैर मर्द के चक्कर में फंस चुकी पत्नी का वशीकरण संभव है। यह बेहद अद्भुत और साहसी साधनाओं में से एक है, जिसे बुधवार की रात्री को बारह बजे बहुत ही सावधानी से किया जाता है। 

एक लोटे में जल लेकर उसमें काला धागा डाल दें। उसमें श्मशान की थोड़ी राख भी डालें। उसी जगह पर दीपक जलाकर उसके सामने लोटे को रखें और उत्तर की दिशा में मुंहकर सामने बैठें। नीचे दिए गए मंत्र का 102 बार जाप करें। जाप पूर्ण होने पर वशीकरण के लिए स्त्री का नाम लेते हुए धागे को लोटे के पानी से बाहर निकाल कर अपने दाएं हाथ में बांध लें। पानी को वहीं किसी पौधे में डाल दें।

चुपचाप वापस घर आ जाएं। अगले रोज उसके सामने जाएं जिसे वश में करना हो। उसकी नजर जैसे ही आपके दाएं हाथ में बंधे काले धागे पर जाएगी, तो निश्चित तौर उसके बारे पूछेगी। यही उसके वशीकरण का संकेत होगा और उसमें सम्मोहन के लक्षण भी दिखेंगे। जाप के मंत्र इस प्रकार हैंः-

  ऊँ  विवश वुशु भरु भरु अमुक विवश भौंरे कुरु कुरु स्वाहः!! यहां अमुकी जगह स्त्री का नाम लेना है।

  कुछ टोटकेः काले धागे का इस्तेमाल कर वशीकरण के कुछ आसान टोटके इस प्रकार हैंः-

    • धागे में गांठः रविवार के दिन प्रातः स्नानआदि के बाद पूजा-पाठ की सामग्री के साथ काला धागा लेकर मंदिर में जाएं और भगवान गणेश की आराधना कर धागे में थोड़ी दूरी पर सात गांठें लगाएं। प्रत्येक गांठ के साथ उस व्यक्ति का नाम उच्चारित करें जिसका वशीकरण करना हो। उसके बाद दिए गए मंत्र का 121 बार जाप करें।  इसके एक दिन के भीतर ही इसका असर दिखना शुरू हो जाएगा। जाप मंत्रः-ऊँ नमः ओम ह्यीं ह्यीं ह्वां सर्व (व्यक्ति का नाम) प्रशमनी स्वाहा!! मंत्र जाप के बाद काले धागे मंदिर में किसी पेड़ से बांध दें।
    • हनुमान पूजाः काले धागे से वशीकरण करने के लिए शनिवार के दिन इसके साथ भगवान हनुमान की पूजा कर सकते हैं। सवा मीटर का काला धागा लंें। प्रातः सूर्योदय से पहले हनुमान मंदिर जाएं जाएं और हनुमान की मूर्ति के सामने घी के दीपक जलाएं। धूप दिखाएं और धागे को हाथ में लेकर ओम श्री हनुमंते नमः मंत्र का 108 बार जाप करें। जाप पूर्ण होने के बाद धागे को हनुमान के चरणों में रखें और उसपर सिंदूर लगाएं। इच्छा पूर्ति के हनुमान से प्रार्थना करें। धागे को दीपक ऊपर से 11 बार उसार लें और उसे संभालकर अपने घर ले आएं। मंगलवार तक किसी स्थान पर छिपाकर रख लें। मंगलवार के दिने वशीकरण किए जाने वाले व्यक्ति के गले में या बाह में पहना दें।  
    • काले और लाल धागेः ग्यारह के महत्व वाले इसे टोटके को काले धागे के साथ लाल धागे को मिलाकर किया जाता है। सोमवार, मंगलवार या शनिवार में से किसी दिन दोनों रंग के धागे खरीदें। उसी दिन की रात ठीक 11 बजकर 11 मिनट पर अपने घर के किसी एकांत स्थान पर काला आसन बिछाकर उसपर बैठें। लाल धागे को हाथ मंे लेकर जिसे वश में करना चाहते हैं उसका नाम लें और दिए गए मंत्र का 11 बार जाप करते हुए एक गांठ बांध लें। थोडी दूरी पर पुनः 11 बार मंत्र जाप के बाद दूसरी गांठ बांधें। इस तरह से कुल 11 गांठें बांधें। काले धागे के साथ भी इसी प्रक्रिया को अपनाएं। उसके बाद दोनों धागों को आपस में मिलाकर मुट्ठी में बंद कर लें और उसी मंत्र का 111 बार जाप करें। जाप पूरे होने पर लाल धागे की माला वश में किए जाने वाले व्यक्ति की तस्वीर को पहना दें, जबकि काले रंग के धागे की माल खुद पहन लें। मनोवांछित फल की प्राप्ति वाले इस उपाय के मंत्र हैंः- ऊँ ह्विम् सः!!!   
    • धागे की मालाः शनिवार के दिन सूर्योदय का उजाला होने के पूर्व हर किसी की नजर बचाकर भगवान शनि के मंदिर में जाएं। अपने साथ धूप-दीप जलाने के सामान के अतिरिक्त करीब आधा मीटर काला धगा भी ले जाएं। शनिदेव की मूर्ति के आगे बैठकर पूरी आस्था के साथ शनि चालिसा का पाठ करें और अंत में काले धागे की एक माला बनाकर उसे शनिदेव को अर्पित कर दें। उसपर जल डालें और ओम शनिश्चराय नमः का 11 बार उच्चारण करते हुए वह माला अपने हाथ में बांध लें, या फिर उसे अपने गले में धारण कर लें।
    • सात सोमवारः काले धागे के साथ वशीकरण का किया जाने वाला यह टोटका सात सोमवार में पूर्ण होता है। इसके लिए प्रत्येक सोमवार को ओम वश्ये अमुक(व्यक्ति का नाम) वषयं कुरूम वशियम भवन्ति स्वाहाः!!! मंत्र का जाप करने के बाद व्यक्ति के नाम एक गांठ बांधनी चाहिए। सोमवार की आधी रात, लेकिन बारह बजे से एकांत में बैठकर साधना करें। मंत्र जाप के बाद गांठ बंधे धागे को दाएं हाथ में बांध लें। अगले सोमवार को साधना के लिए फिर बैठें और हाथ से धागा खोलकर पुनः मंत्र जाप करें और दूसरी गांठ बांधने के बाद फिर से दाएं हाथ में बांध लें। इस प्रक्रिया को कुल सात सोमवार तक अपनाएं, लेकिन सातवें सोमवार की रात्री में 2 बजकर 17 मिनट पर सात गांठ बंधे धागे को सुनसान स्थान पर गड्ढे में मिट्टी के नीचे दबा दें। इसके दो दिनों के बाद ही वह व्यक्ति वशीभूत हो जाएगा।   

अपने प्यार को पाने के लिए वशीकरण

[Total: 1    Average: 5/5]

This article was written by वशीकरण अघोरी

वशीकरण अघोरी वशीकरण अघोरी बाबा जी बहुत ही सिद्ध पुरुष होते है, जैसे की दूसरे अघोरी बाबा जी होते है ये भी दिखने मे वैसे ही होते है. वशीकरण अघोरी बाबा जी अपने शरीर पर एक भी कपडा नहीं पहनते ये दूसरे अघोरी बाबाजी की तरह दिखाई देते है. इनकी आँखे लाल लाल और देखेने मे ये बहुत डरावने होते है, परंतु ये होते बहुत दयालु है. ये दिखने मे डरावने लगते है ताकि आम लोग इसने डरे और इनकी पूजा या तपस्या मे कोई खलल न पड़े. ये वशीकरण को इतना सिद्ध कर लेते है की आप इनसे कोई भी काम करवा सकते हो. परंतु ये हर किसी से मिलते नहीं है. इनसे आप तभी अपना काम निकलवा सकते है या तो आप की किस्मत बहुत आछी है या आप ऐसे किसी आदमी को जानते है जिससे वशीकरण अघोरी बाबा जी की आछे बनती है.