काला जादू को खत्म करने के उपाय

काला जादू को खत्म करने के उपाय

काला जादू को खत्म करने के उपाय बहुत ही आसान है, आप हमारे काला जादू दूर करने के उपाय घर पैर ही कर सकते है. इन्हे काला जादू को बेअसर करने के उपाय और काला जादू का तोड़ मंत्र भी कहा जाता है. हमारे बहुत पाठक हमसे काला जादू मंत्र हटाने का तरीका तथा काला जादू काटने का उपाय पूछते है. उनसभी के लिए ये पोस्ट उपयोगी है.

काला जादू दूर करने और उन्हें बेअसर करने के ये उपाय आप भी जान लीजिए

जिस तरह लोहे को लोहा ही काटता है, उसी प्रकार तंत्र-मंत्र, काला जादू और टोटकें दूर करने के लिए हमें काली किताब के टोटकों का ही सहारा लेना पड़ता है। आज प्रतिस्पर्धा की इस दुनिया में हर व्यक्ति किसी ना किसी से ईर्ष्या करता है और बदला लेना चाहता है।

काला जादू को खत्म करने के उपाय
काला जादू को खत्म करने के उपाय

कई बार बदला लेने की ये भावना इतनी ज्यादा बढ़ जाती है कि लोग काले जादू की मदद से दूसरे व्यक्ति को बर्बाद करने के तरीके ढूंढते है। इस तरह के काले जादू अच्छे और सकारात्मक विचार रखने वाले लोगों पर जल्दी असर करते है।

जिस व्यक्ति पर काला जादू किया गया हो उसे अक्सर मानसिक तनाव रहता है और वह बार-बार बीमार भी होता रहता है।अगर आपको लगता है कि आप भी काले जादू की गिरफ्त में है, तो काला जादू को खत्म करने के उपाय अपनाकर खुद को और अपने परिवार को सभी कष्टों से मुक्ति दिला सकते हैं-

  • काला जादू खत्म करने के उपाय के लिए रात्री में सोने से पहले एक चांदी की कटोरी में लोंग तथा कपूर डालकर जला लें। ये आपको घर के पूजन वाले स्थान पर जलाना है।
  • गाय का शुद्ध घी, कपूर, पीली सरसों और गुग्गल को मिलाकर धूप बना लें। अब सूर्यास्त के समय इसेस गाय के गोबर से बनें उपलों के साथ जला दें और पूरे घर में इसका धूआं करें। काला जादू खत्म करने का ये उपाय बेहद ही असरदार है।
  • काला जादू दूर करने के इस उपाय के लिए आप एक लाल कपड़े में गोरोचन और तगत को बांध लें। अब इस पोटली को घर के मंदिर में उस व्यक्ति से रखवा दें जिस पर काला जादू किया गया है। ऐसा करने से उस व्यक्ति पर किया गया काला जादू बेहअसर होने लगेगा।
  • गौ माता में सभी देवी-देवताओं का वास होता है। काला जादू दूर करने के लिए घर में रोज़ाना गौमूत्र का छिड़काव करें।

काला जादू का तोड़ मंत्र

काला जादू का तोड़ मंत्र, काला जादू दूर करने के लिए आप काला जादू के तोड़ मंत्र का सहारा ले सकते हैं। यह एक प्रकार का शाबर मंत्र है, जिसकी मदद से आप किसी भी व्यक्ति के ऊपर से काले जादू को हटा सकते है।

मंत्र

ॐ नमो आदेश गुरु का,

एक ठौ सरसों सोला राई,

मोरो पठवल कोरो जाय,

जे करै ते मरै, उलट विद्या ताहि पै पड़ै,

शब्द साँचा पिण्ड काँचा,

फुरो मंत्र ईश्वरी वाचा, दुहाई श्री ……. की।।

काला जादू का तोड़ मंत्र को प्रयोग करने के लिए आपको 16 दानें लाल सरसों (राई) और 3 छोटी डली साबुत नमक की जरूरत पड़ेगी। अब घर के ईशान कोण (उत्तर-पूर्व दिशा) में मुख करके राई और नमक की डली मुट्ठी में बंद करके उपरोक्त मंत्र सात बार पढ़े।

प्रत्येक बार मंत्र पढ़ने के बाद मुट्ठी पर फूंक मारें। इसके बाद उस राई और नमक को पीड़ित व्यक्ति के सिर के ऊपर सात बार घूमाकर बहते जल में प्रवाहित कर दें। काला जादू के इस तोड़ मंत्र से सभी प्रकार के ऊपरी साया दूर हो जाएंगे और काला जादू भी असफल हो जाएगा।

इस मंत्र की एक खासियत और है कि आपके ऊपर से काला जादू हटने के बाद ये वापस उस व्यक्ति के पास चला जाता है, जिसने आपके ऊपर ये टोटका किया हुआ था। इससे उसे अपने बुरे कर्मों का फल भुगतना ही पड़ेगा।

काला जादू मंत्र हटाने का तरीका

काला जादू मंत्र हटाने का तरीका, काला जादू बहुत ही शक्तिशाली होता है। एक बार अगर किसी व्यक्ति ने आपके ऊपर ये आज़मा लिया तो इससे आपकी पूरी ज़िन्दगी बर्बाद हो सकती है।

अक्सर लोग दूसरों के घर में खुशी देखकर, दूसरों की संतानों से या उनके व्यापार से जलने लगते है। अपनी जलन को दूर करने के लिए वे अघोरी बाबा आदि से काला जादू सीखकर बूरे कार्यों को अंजाम देते है। लेकिन हर काले जादू का तोड़ अवश्य होता है। आइये जान लेते है काला जादू मंत्र हटाने के तरीके के बारे में-

  • काला जादू मंत्र हटाने के लिए आपको 5 पीपल के पत्ते और 8 डंडी सहित पान के पत्तों की जरूरत पड़ेगी। हो सकें तो आप ये पत्ते पेड़ पर से शनिवार के दिन स्वयं तोड़ने की कोशिश करें। अब इन सब पत्तों को एक-एक करके लाल धागे में पिरोकर एक माला बना लें। इस माला को घर या दुकान की पूर्व दिशा में लटका दें। इससे काला जादू और टोटकों का असर बहुत कम समय में समाप्त हो जाएगा।
  • काला जादू मंत्र हटाने के तरीके के लिए मां काली की आराधना की जाती है। आप भी मां काली से प्रार्थना कर अपने ऊपर से काले जादू को आसानी से हटा सकते है। इसके लिए शनिवार को प्रातः काल में ही पूर्ण काले वस्त्र पहनकर मां काली के मंदिर जाएं। साथ में 7 लाल गुलाब भी ले जाएं और मां काली के चरणों में अर्पण कर दें। इसके बाद “ऊँ क्रीं” मंत्र का 108 बार उच्चारण करें और मन ही मन मां काली का स्मरण करें। इस दौरान आपके मन में किसी के प्रति बैर भाव या गलत विचार नहीं आने चाहिए। जप पूरा होने के बाद चढ़ाए हुए 7 फूलों में से एक-एक पत्ता तोड़ लें और घर आकर पीड़ित व्यक्ति को किसी भी खाद्य सामग्री में मिलाकर खिला दें। ऐसा करने से मां काली आपके ऊपर से काले जादू मंत्र को पूरी तरह से हटा देगी।

काला जादू काटने का उपाय

काला जादू काटने के उपाय के लिए नींबू का इस्तेमाल भी किया जा सकता है। नींबू का प्राचीन समय से ही टोटकों और तंत्र-मंत्र की विद्याओं में प्रयोग किया जाता रहा है। काला जादू काटने के लिए आप शनिवार के दिन बाजार से दो नींबू खरीद लें।

अब इन नींबूओं को बीच में से काटकर अंदर काली सरसों और नमक भर लें। इसके बाद नींबू को फिर से बंद कर दें। नींबू बंद करने के लिए आप लाल या काले धागे का इस्तेमाल कर सकते है।

अब इन दोनों नींबू को पीड़ित व्यक्ति के सिर के ऊपर से सात बार घूमाएं। इस प्रक्रिया के बाद किसी भी चौराहें पर ले जाकर इन नींबू को रखकर वापस आ जाएं। वापस आते समय पीछे मुड़कर नींबूओं को बिल्कुल ना देखें।

काला जादू काटने का एक अन्य उपाय भी आप जान लीजिए। 4 गौमती चक्र लेकर पीड़ित व्यक्ति के ऊपर 11 बार फेर दें। अब इन चारों चक्र को चार अलग-अलग दिशा में फेंक दें। ऐसा करते ही काले जादू का असर धीरे-धीरे खत्म होने लग जाएगा। काला जादू काटने का यह उपाय आपको शुक्ल पक्ष के बुधवार के दिन ही अपनाना है।

काला जादू से बचाव इलाज लक्षण

[Total: 1    Average: 5/5]

This article was written by वशीकरण अघोरी

वशीकरण अघोरी वशीकरण अघोरी बाबा जी बहुत ही सिद्ध पुरुष होते है, जैसे की दूसरे अघोरी बाबा जी होते है ये भी दिखने मे वैसे ही होते है. वशीकरण अघोरी बाबा जी अपने शरीर पर एक भी कपडा नहीं पहनते ये दूसरे अघोरी बाबाजी की तरह दिखाई देते है. इनकी आँखे लाल लाल और देखेने मे ये बहुत डरावने होते है, परंतु ये होते बहुत दयालु है. ये दिखने मे डरावने लगते है ताकि आम लोग इसने डरे और इनकी पूजा या तपस्या मे कोई खलल न पड़े. ये वशीकरण को इतना सिद्ध कर लेते है की आप इनसे कोई भी काम करवा सकते हो. परंतु ये हर किसी से मिलते नहीं है. इनसे आप तभी अपना काम निकलवा सकते है या तो आप की किस्मत बहुत आछी है या आप ऐसे किसी आदमी को जानते है जिससे वशीकरण अघोरी बाबा जी की आछे बनती है.