पति वशीकरण के आसान टोटके

पति वशीकरण के आसान टोटके

पति वशीकरण के आसान टोटके, अगर आप शादी-शुदा महिला है और आप अपने पति को काबू करना चाहती है उनको अपने वश में करना चाहती है मगर लाख कोशिश करके भी आप उनको वश में नहीं कर पा रही है तो घबराएं नहीं क्योंकि आज जो हम वशीकरण का टोटका ले आएं हैं वह इसी विषय पर आधारित है कि पति को वशीकरण कैसे किया जाएं टोटकों के माध्यम से।

दुनिया का कोई भी रिश्ता पति पत्नी के रिश्ते जैसा अनमोल एवं पवित्र नहीं होता। किसी भी रिश्ते में झूठ नहीं होता है,हर रिश्ता विश्वास, भरोसा एवं प्यार के बल पर टिका होता है। अगर रिश्ते में प्यार हो भरोसा हो, तो रिश्ता जन्म जन्मांतर के लिए एक सूत्र में बंध जाता है।  रिश्तों को निभाना सबके बस की बात नहीं है जो रिश्ता निभाना जानते हैं वह प्रेम करना भी जानते हैं पति पत्नी के रिश्ते में प्रेम होना बहुत आवश्यक है और भरोसा तो और भी ज्यादा जरूरी है।

पति वशीकरण के आसान टोटके
पति वशीकरण के आसान टोटके

पति पत्नी में झगड़ा भी होता है और प्यार भी होता है ।मनमुटाव भी होता है, मगर फिर प्यार के माध्यम से वह झगड़ा खत्म भी हो जाता है‌। आज का हमारा विषय इन्हीं सब से संबंधित है कि किस तरह आप अपने पति को हमारे द्वारा उपलब्ध कराएं गए टोटकों के माध्यम से वशीभूत कर सकती हैं।

तो चलिए जानते हैं कि क्या है वे उपाय जिनको आप अपने जीवन में अपना कर अपने पति को वशीभूत कर सकती हैं। आपके पति रुमाल तो अवश्य इस्तेमाल करते होंगे और आपके पास आपके पति के रुमाल अवश्य होंगे तो आप एक काम कीजिएगा

आप अपने पति के पुराने रुमाल को अपने पास रख लीजिएगा और उस रुमाल में एक पीली नींबू के ऊपर लाल पेन से अपने पति का नाम लिखकर उस रुमाल को बांधकर अपने पर्स या अलमारी के पीछे ऐसे छुपा दीजिए जिससे कि आपके पति की नजर उस रूमाल पर ना पड़े।

7 दिन तक अगर आप उस रुमाल को अपने पति से छुपा कर रखने में कामयाब होती हैं तो आपके पति आप से वशीभूत हो गए आप यह समझ जाइएगा। अगर आपके पति आपकी कोई बात नहीं सुनते हैं और आप इन सब कारणों से बहुत परेशान रहती हैं।

आपका पति आपकी तो बात ही नहीं सुनता आपको कोई भाव ही नहीं देता है और आप सच में चाहती हैं कि आपका पति आपकी बात को सुने तो आप उनको वशीभूत कर सकती हैं। हम आपको जो टोटका अभी बताने जा रहे हैं इस टोटके को ध्यानपूर्वक पढ़िए और अनुकरण अवश्य करके देखे आपको परिणाम अवश्य मिलेगा।

ओम कामदेवाय विद्महे रति प्रियायै धीमहि टैनो अनंग प्रचोदयात एल—यह एक ऐसा मंत्र है इस मंत्र को बहुत सारे पत्नियों ने अपने पति को वशीभूत करने के लिए अपनाया है और उनको बहुत सफलता मिली है इस मंत्र के माध्यम से अगर आप भी अपने पति को वशीभूत करना चाहती हैं

और चाहती हैं कि वह आपकी सारी बातों को मानें तो अवश्य इस मंत्र का जाप 11 दिनों तक लगातार 108 बार कीजिए। इस मंत्र को जाप करने का समय अवधि है अर्ध रात्रि। यानी कि 12:00 बजे के बाद ही आपको इस मंत्र का जाप करना होगा जल्दी परिणाम के लिए।

इस मंत्र के जाप के बाद आपका पति तो आप से वशीभूत हो ही जाएगा। इसके अलावा अगर आप किसी और को भी वशीभूत करना चाहती हैं तो वह व्यक्ति भी आपसे इस मंत्र के माध्यम से आसानी से वशीभूत हो जाएगा।

क्या आपके पति आपसे रूठ कर बात करते हैं। आपसे अच्छे से बरताव नहीं करते हैं। आप जब भी कुछ कहती है तो  उसका जवाब वह उल्टा देते हैं। आप जो भी उनसे मांगती हैं। वह चीज देना तो दूर की बात है उल्टे आपको बहुत सारी बातें सुना कर आप को ताना देते हैं। क्या आप पति पत्नी के बीच में अब कोई प्रेम संपर्क नहीं होता आपके पति हमेशा आप का अपमान करते हैं।

आपको सहन नहीं कर पाते हैं और इन सब बातों से आप की रातों की नींद उड़ जाती है। आप हर संभव प्रयास करना चाहती है मगर फेल हो जाती है। आप लोगों के लिए जो भी टोटके हम लेकर आते हैं वह सटीक होता है और बहुत सारे लोग इन टोटकों को मानकर आज अपनी जिंदगी में खुश है।

इसलिए अगर आप भी अपने पति को वशीभूत करना चाहती हैं तो आप इस मंत्र का जाप कीजिए—

अहंकारों दम्भो मढ़पिषूनता मत्सरदिशः शादितितमिन्ह वाई विषयर जलें विगुरतां पाचन सद्दिहीद्यद्गणो नियमित काटधार वीरकृतिः सदा खड़े त्सर्वत्र च जल चरणार्षउपिश्तिम

यह मंत्र कोई ऐसा वैसा मंत्र नहीं है बहुत ही शक्तिशाली मंत्र है। इस मंत्र का जाप जिन लोगों ने भी किया है भक्ति से श्रद्धा से वह लोग अपने शादीशुदा जीवन में आज बहुत खुश है एवं अपने पति को वश में कर आज अपना जीवन खुशी-खुशी बिता रहे हैं। इसलिए अगर आप भी अपने पति को वशीभूत करना चाहती है तो इस मंत्र का जाप अवश्य करें रोजाना कीजिए ताकि आप पति-पत्नी के बीच कभी भी कोई मतभेद ना हो और आप दोनों हमेशा खुशी-खुशी अपने जीवन को बिता सकें।

कहा जाता है कि इस मंत्र में वह शक्ति है जिसने ऐसे ऐसे पति-पत्नी के संबंधों को ठीक किया है जिन संबंधों में दो लोग आपस में एक दूसरे का चेहरा तक देखना पसंद नहीं करते थे आज इस मंत्र का जाप करके वह लोग इतने खुश है इतनी खुशहाली से है कि क्या कहें। इसलिए आप भी इस मंत्र का जाप कीजिए आपको सफलता अवश्य मिलेगी आपके पति आपसे अच्छे से बात करेंगे और आपके रिश्ते में प्रेम भी बढ़ेगा।

अब हम जो आपको मंत्र बताने जा रहे हैं यह मंत्र वैदिक मंत्र हैं और वैदिक मंत्र हमेशा पति पत्नी के रिश्ते को और मजबूत बनाता है अगर पति पत्नी के बीच कोई मनमुटाव है उसको भी खत्म कर देता है। पति पत्नी के संबंध को इतना मजबूत बना देता है कि कोई बाहरी लोग उस बंधन को कभी भी तोड़ नहीं सकता है ऐसी ताकत होती है वैदिक मंत्रों में इसलिए हम जो मंत्र आपको अभी बताने जा रहे हैं। इस मंत्र को ध्यानपूर्वक पढ़िए और इसका जाप रोजाना कीजिए।

ऐं रीं ऊँ क्षोभय भगवती त्वं स्वः ||

दोस्तों हम आशा करते हैं कि आज का यह टोटका आपको बहुत पसंद आएगा और आपके लिए यह लाभकारी ही सिद्ध होगा अगर आप इन सारे उपायों को अच्छे से अपने जीवन में अपनाते हैं तो आपके पति ना सिर्फ आप से वशीभूत होंगे बल्कि आप के प्रेम में इस कदर डूब जाएंगे कि दुबारा कभी भी किसी की ओर मुड़ कर तो देखेंगे नहीं बल्कि आपके लिए पूरी दुनिया से लड़ जायेंगे।

पति को काबू में करने के उपाय

[Total: 2    Average: 4.5/5]

This article was written by वशीकरण अघोरी

वशीकरण अघोरी वशीकरण अघोरी बाबा जी बहुत ही सिद्ध पुरुष होते है, जैसे की दूसरे अघोरी बाबा जी होते है ये भी दिखने मे वैसे ही होते है. वशीकरण अघोरी बाबा जी अपने शरीर पर एक भी कपडा नहीं पहनते ये दूसरे अघोरी बाबाजी की तरह दिखाई देते है. इनकी आँखे लाल लाल और देखेने मे ये बहुत डरावने होते है, परंतु ये होते बहुत दयालु है. ये दिखने मे डरावने लगते है ताकि आम लोग इसने डरे और इनकी पूजा या तपस्या मे कोई खलल न पड़े. ये वशीकरण को इतना सिद्ध कर लेते है की आप इनसे कोई भी काम करवा सकते हो. परंतु ये हर किसी से मिलते नहीं है. इनसे आप तभी अपना काम निकलवा सकते है या तो आप की किस्मत बहुत आछी है या आप ऐसे किसी आदमी को जानते है जिससे वशीकरण अघोरी बाबा जी की आछे बनती है.