श्रीकृष्ण मंत्र फॉर लव सक्सेस

श्रीकृष्ण मंत्र फॉर लव सक्सेस

जैसा कि पता है कि भगवान श्री कृष्ण प्रेम के देवता है उनकी शरण में आने वाले हर व्यक्ति का तथा हर प्रेमी प्रेमिकाओं का प्रेम प्राप्त करने में मदद करते हैं यदि आप किसी से प्रेम करते हैं तो आपको एक छोटा सा टोटका करना चाहिए जिससे आप का विवाह अति शीघ्र होगा तथा भगवान श्री कृष्ण की कृपा आपको प्राप्त होगी।

श्रीकृष्ण मंत्र फॉर लव सक्सेस
श्रीकृष्ण मंत्र फॉर लव सक्सेस

उपाय:-

यदि आप अपने प्रेम को अमर करना चाहते हैं तथा आप यह चाहते हैं कि आप तथा आपके प्रेमी जनों के बीच हमेशा मधुर संबंध स्थापित रहे तथा जीवन में खुशियां भर जाए तथा आप अपने प्रेम को प्राप्त कर लें और आपका प्रेम समय के साथ और प्रगाढ़ होता जाए तो उसके लिए आपको भगवान श्रीकृष्ण की शरण में जाना होगा तथा एक छोटा सा उपाय करना होगा।

किसी शुक्रवार को प्रातः उठकर स्नान कर स्वच्छ सफेद वस्त्र धारण कर लाल आसन में बैठकर भगवान श्री राधा कृष्ण की मूर्ति को सामने रखकर मिठाई का भोग लगाकर तथा एक पान का पत्ता उसमें सिंदूर सुपारी को रखकर भगवान श्रीकृष्ण की आराधना करनी चाहिए तथा 108 बार मंत्र का जाप करके भगवान से अपने प्रेम संबंधों को प्रगाढ़ करने की कामना करनी चाहिए तथा शाम को मंदिर जाकर भगवान के चरणों में प्रसाद या लाल रुमाल अर्पित करना चाहिए ऐसा करने से आपकी जिंदगी में प्रेम की कमी नहीं रहेगी तथा आपके प्रेम-संबंध समय के साथ और प्रकरण होते जाएंगे तथा जीवन में खुशियों का आना प्रारंभ हो जाएगा आपको कभी असफलता नहीं प्राप्त होगी।

मंत्र:-

केसरी केश्वरधार केसरी केशव रूद्ररूपा

रूद्र मूर्ति रूद्राणी रूद्र देवता

विवाह में आ रही परेशानियों को दूर करने के उपाय

यदि आपका विवाह नहीं हो रहा है या हो गया है तो तो उसमें परेशानियां आ रही हैं तो आपको भगवान श्रीकृष्ण की शरण में जाना होगा इससे आपका अति शीघ्र विवाह होगा तथा एक उत्तम वर की प्राप्ति होगी यदि आप पुरुष हैं तो उत्तम कन्या की प्राप्ति होगी इसके लिए आपको सुबह स्नान कर स्वच्छ वस्त्र धारण कर भगवान श्री कृष्ण के मंदिर जाकर भगवान को लाल या गुलाबी रंग के वस्त्र अर्पित करने चाहिए तथा उनकी धूप दीप नैवेद्य पूजा अर्चना करनी चाहिए तत्पश्चात मिठाई अर्पित करके भगवान से अपने विवाह हेतु प्रार्थना करनी चाहिए भगवान कृष्ण अति शीघ्र प्रसन्न होने वाले देवता है तथा आपकी संपूर्ण इच्छाओं को पूर्ण करेंगे और वहां आसन लगाकर आप आपको 108 माला भगवान श्रीकृष्ण काम मंत्र जाप करना होगा तथा जाप के प्रसाद भगवान श्री कृष्ण की मूर्ति पर शहद के छींटे देने होंगे आपका  उत्तम विवाह होगा तथा प्रेम विवाह में आ रही समस्त परेशानियों का हाल एवं निवारण शीघ्र हो जाएगा।

मंत्र:-

ॐ हुं ह्रीं सः कृष्णाय नम:

प्रेम विवाह के लिए उपाय:-

यदि आप किसी से प्रेम करते हैं तथा आप चाहते हैं कि आपका प्रेम विवाद जल्द से जल्द सुलझ जाए तो आप को भगवान श्री कृष्ण की शरण में जाना चाहिए तथा उसके लिए एक छोटा सा उपाय आपको करना चाहिए या छोटा से उपाय प्रेम विवाह में आ रही समस्त बाधाओं को समाप्त कर देगा तथा आपका मन चाहा शीघ्र विवाह होगा।

विधि:-

यदि आप किसी से प्रेम करते हैं तो आपको आपको बृहस्पतिवार वाले दिन सुबह स्नान कर स्वच्छ वस्त्र धारण करने आसन पर बैठकर बैठकर मंत्र को 108 बार जपना होगा तथा या क्रिया आपकी 21 दिन नेट समयानुसार करनी होगी तथा अंतिम दिन भगवान कृष्ण से अपनी मनोवांछित इच्छा को भगवान के समक्ष रखना होगा शीघ्र ही आपका उत्तम एवं प्रेम विवाह संपन्न होगा।

मंत्र:-

क्लीं कृष्णाय गोविंदाय  गोपीजनवल्लभाय स्वाहा

टोटके:-

:-अगर आप अपने प्रेम को अमर करना चाहते हैं तथा आप चाहते हैं कि आपके रिश्तो में मिठास बनी रहे तो उसके लिए आपको भगवान कृष्ण की शरण में जाना होगा तथा आपको भगवान कृष्ण की आराधना करते हुए किसी मंदिर में जाकर कृष्ण तथा राधा को बांसुरी तथा पान का पत्ता अर्पित करना होगा इससे आपके प्रेमी तथा प्रेमिकाओं के मध्य मिठास बढ़ जाती है एवं और मजबूत तथा प्रेम और प्रगाढ़ हो जाता है

:- यदि आपके प्रेम संबंधों में मिठास कम हो गई है तथा परेशानियां उत्पन्न हो रही है तो आपको सुबह स्नान करने लाल आसन लगाकर 15 मिनट तक कृष्ण कवच का जाप करना चाहिए ऐसा करने से आपके प्रेम प्रसंगों में सफलता मिलती है एवं शीघ्र विवाह होता है तथा प्रेम विवाह में आ रही समस्त बाधाएं समाप्त हो जाती हैं।

:-यदि आपके घर में कलाह होती है तथा अशांति के कारण आपके घर में प्रेम का संचार नहीं होता तो आपको किसी भी दिन भगवान श्री कृष्ण और राधा रानी के मंदिर में जा कर मोर पंख तथा मिष्ठान का भोग लगाना चाहिए एवं भगवान से घर में प्रेम के संचार के लिए प्रार्थना करनी चाहिए आपके घर की समस्त बाधाएं समाप्त हो जाएंगी यह कार्य करने हेतु जन्माष्टमी  उत्तम मानी गई है

धन प्राप्ति हेतु कृष्ण मंत्र

:-यदि आपके घर में धन नहीं आ रहा है जिस कारण आप का परिवार संपन्न नहीं हो पाता एवं खुशियों के आने से पहले ही कोई न कोई बाधा उत्पन्न हो जाती है तो उसके लिए आपको एक छोटा सा उपाय करना होगा शुक्रवार के दिन सुबह स्नान कर स्वच्छ होकर भगवान श्री कृष्ण के समक्ष आसन लगा कर बैठ जाए एवं मिठाई नावेद धूप-दीप से उनका पूजन करें तथा 151 बार मंत्र जप कर भगवान कृष्ण को प्रसन्न करें एवं अपनी इच्छा उनके समक्ष रखें आपको शीघ्र ही धन प्राप्ति होगी एवं रुका हुआ धन भी आपको मिल जाएगा।

मंत्र:-

कृं कृष्णाय नमः

:-यदि आपका धन कहीं फंसा हुआ है अगर आपको परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है यदि आप चाहते हैं कि आपका धन पुनः आपको प्राप्त हो जाए तो भगवान कृष्ण का जाप करें तथा मंदिर जाकर 108 बार मंत्र जाप कर भगवान कृष्ण को प्रसन्न  करें तथा धन प्राप्त होने के पश्चात आप धन का दशांश भगवान को अर्पित करें ऐसा करने से आपको आपका धन शीघ्र प्राप्त होगा तथा धन प्राप्ति में आ रही समस्या  स्वता ही समाप्त हो जाएंगी।

मंत्र:-

ओम श्री नमः

[Total: 19    Average: 3.7/5]

This article was written by वशीकरण अघोरी

वशीकरण अघोरी वशीकरण अघोरी बाबा जी बहुत ही सिद्ध पुरुष होते है, जैसे की दूसरे अघोरी बाबा जी होते है ये भी दिखने मे वैसे ही होते है. वशीकरण अघोरी बाबा जी अपने शरीर पर एक भी कपडा नहीं पहनते ये दूसरे अघोरी बाबाजी की तरह दिखाई देते है. इनकी आँखे लाल लाल और देखेने मे ये बहुत डरावने होते है, परंतु ये होते बहुत दयालु है. ये दिखने मे डरावने लगते है ताकि आम लोग इसने डरे और इनकी पूजा या तपस्या मे कोई खलल न पड़े. ये वशीकरण को इतना सिद्ध कर लेते है की आप इनसे कोई भी काम करवा सकते हो. परंतु ये हर किसी से मिलते नहीं है. इनसे आप तभी अपना काम निकलवा सकते है या तो आप की किस्मत बहुत आछी है या आप ऐसे किसी आदमी को जानते है जिससे वशीकरण अघोरी बाबा जी की आछे बनती है.