पति को काबू में करने के उपाय

पति को काबू में करने के उपाय

पति को काबू में करने के उपाय, पति की मनमानी या पत्नी की उपेक्षा कई कारणों से हो सकती है, या फिर पत्नी अपने पति की गलत आदतों की वजह से परेशान रहती है। नतीजा पति-पत्नी के बीच मतभेद हो जाता है और इस कारण आए दिन घर में लड़ाई – झगड़े का माहौल बन जाता है।

कई बार पति किसी दूसरी औरत के आकर्षण में बंध जाता है और पत्नी के साथ बेरूखी से पेश आता है। ऐसे में पत्नी को चाहिए कि अपने पति को काबू में रखे। पति को वश में रखने के लिए अधिकतर औरत अपने रूप-गुण, सौंदर्य और सेक्स अपील को आजमाती है,

पति को काबू में करने के उपाय
पति को काबू में करने के उपाय

लेकिन बेकाबू पति को वशीकरण के टोटके और मंत्रों के प्रयोग से  पूरी तरह से काबू में लाया जा सकता है। यहां कुछ तंत्र-मंत्र के उपाय समेत साधारण टोने-टोटके इस्तेमाल के तरीके बताए जा रहे हैं, जिसके कारगर परिणाम मिलते हैं।

पति की अनदेखीः  पत्नी की बात नहीं सुनने और उसे अनदेखी करने वाले पति को बहुत ही साधारण से टोटके से ठीक किया जा सकता है। ऐसी औरत को चाहिए कि वह पति के रूमाल में एक नींबू बांध ले। इससे पहले नींबू पर पति का नाम लिख दे। नींबू बंधे रूमाल को अपनी आलमारी या पर्स मंे सुरक्षित रख ले।

पति को काबू में करने के उपाय

इस दौरान रात में सोने से पहले उसे हाथ में लेकर नीचे दिए गए मंत्र का 11 बार जाप करे। उसे सात दिनों तक अपने पास रखने के बाद नींबू को किसी चैराहे पर फेंक दे। इस उपाय से पति उस औरत के वश में आ जाता है और उसकी हर बात सुनने लगता है। जाप किया जाने वाला मंत्र हैः-ओम नमो कामख्या देव्याय (पति का नाम) मम वश्यं कुरु-कुरु स्वाहा!

दूसरी औरत से प्रेमः  यदि पति का लगाव किसी दूसरी औरत से हो जाए और इस वजह से पत्नी के प्यार में कमी आ जाए। तब ऐसी पत्नी को चाहिए कि उसे अपने वश में बनाए रखने के लिए भगवान श्रीकृष्ण को स्मरण कर तीन इलायची के साथ एक टोटका भी करे। किसी भी शुक्रवार के दिन तीन इलायची को अपने शरीर से स्पर्श कर अपने पहने जाने वाले कपड़े में छिपा ले।

जैसे साड़ी के पल्लु या दुपट्टे के एक कोने में बांध ले। दूसरे तरह के परिधान पहनने वाली औरत इलायची को अपने रूमाल मंे बांधकर रख सकती है। अगले रोज शनिवार को उसे पीसकर किसी व्यंजन के साथ पति को प्रेमपूर्वक खिला दे। यह प्रयोग तीन शुक्रवार करने से पति वश में बना रहता है।

माहवारी और टोटकाः किसी अन्य स्त्री के मोहजाल में फंसे पति को अपने वश में करने के लिए पीरियड के समय एक टोटका किया जा सकता है। इसके लिए गुरुवार या शुक्रवार का दिन हो तब परिणाम जल्द मिलते हैं। इसे आजमाने के लिए पीरियड के समय रात के बारह बजे सोए हुए पति की चोटी या फिर उसके सिर के पिछले भाग से बीच के कुछ बाल काट लें।

पति को काबू में करने के उपाय

उसे पति की नजर से दूर छिपा दें। एक सप्ताह बाद छिपाए बाल को दूसरों की नजर बचाकर जला दें और अपने पैरों से कुचल डालंें। उसकी राख घर से बाहर फेंक दें। पति को काबू में बनाए रखने का यह उपाया बहुत ही कारगर साबित होता है।

सात लौंगः पति को वश में बनाए रखने के लिए सात लौंग से किए जाने वाले टोटके को शनिवार की आधी रात में किया जाना चाहिए। इसे अपनी मुट्ठी में बंदकर उसपर पति का नाम लेकर 21 बार फूंक मारना चाहिए।

अगले दिन यानी रविवार को उसे आग में जला देना चाहिए। इस प्रयोग को लगातार सात बार करने से पति की मनोदशा में बदलाव आ जाता है और वह पूरी तरह से अपनी पत्नी के कब्जे में आ जाता है। इसका असर तीन हप्ते बाद ही दिखने लगता है।

एक माह का जापः टोने-टोटके के आतिरिक्त वैदिक रीति से मंत्र-जाप और अनुष्ठान से बेकाबू पति को अपने काबू में किय जा सकता है। यह अनुष्ठान किसी देवी-देवी देवता को खुश करने के लिए नहीं होता है, बल्कि पति के दूसरे के प्रति भटके हुए मन को एकाग्र करने के लिए किया जाता है। पूजन के लिए दैनिक पूजा स्थान पर पर गाय के घी का दीपक जलाएं।

पति को काबू में करने के उपाय

उसके आगे हाथ जोड़कर पति के नाम का स्मरण करें।ं स्फटिक की माल से एक मंत्र का 108 बार जाप करें। ध्यान रहे यह जाप उच्चारण के साथ नहीं, बल्कि मन में किया जाना चाहिए। एक माह तक प्रतिदिन एक माला का जाप करने से पति को अपने वश में बनाए रखा जा सकता है। मंत्र इस प्रकार हैः– ओम ह्रीं वांछितं मे वशमानय स्वाहा!

चंडी स्त्रोत पाठः पति को अपने वश में करने का एक और वैदिक उपाय देवी चंडी का स्त्रोत पाठ है। इसके पूर्ण होते ही बेकाबू  पति पर अचूक असर दिखाता है। इसके विधि की शुरूआत शुक्ल पक्ष में करते हुए एक पान का साबूत पत्ता लें। उसपर चंदन और केसर का पाउडर मिला लें। पत्ते को देवी दुर्गा की तस्वीर या प्रतिमा के सामने लाल कपड़े पर रख दें।

पति को काबू में करने के उपाय

उसके बाद चंडी स्त्रोत का पाठ प्रारंभ करें। इसके पूर्ण होने पर पान के पत्ते पर लगे चंदन और केसर से माथे पर तिलक लगाएं। तिलक लगाए हुए आरती देने के सिलसिले में सबसे पहले पति के सामने जाएं। पति की अनुपस्थिति में उनकी तस्वीर के सामने कुछ सकेंड के लिए खड़े हो जाएं। इस अनुष्ठान का 43 दिनों तक करना चाहिए।

कामदेव वशीकरण मंत्रः हर स्त्री चाहती है कि उसका जीवनसाथी सच्चाई के साथ उसे प्यार करे और मान-सम्मान दे। यह तभी संभव है जब वह उसके काबू में रहे। इसके लिए कामदेव वशीकरण मंत्र का उपयोग किया जा सकता है। वह मंत्र.हैः-ओम कामदेवाय विद्य्महे रति प्रियायै धीमहि टैनो अनंग प्रचोदयात् ! इसे आधी रात को नियमित 11 दिनों तक 108 बार जाप करने से पति पर नियंत्रण बना रहता है।

अभिमंत्रित मिठाईः पति को अपने वश में करने के लिए मिठाई का भी प्रयोग किया जा सकता है। इसके लिए पति के पसंद की मिठाई को ‘ओम ह्रीं वांछितं में वशमानय स्वाहा! मंत्र का 11 बार जाप कर अभिमंत्रित कर लें। उसके बाद वह मिठाई  पति को खाने के लिए दे दें।

इस प्रयोग को 21 दिनों तक करने से अच्छे परिणाम आते हैं। मिठाई की जगह पति के पसंद की कोई और खाने की वस्तु हो सकती है, लेकिन वह नमकीन नहीं होनी चाहिए। इस मंत्र का जाप देवी दुर्गा और भगवान गणेश की पूजा के बाद करना चाहिए।

बोतल वाला वशीकरण मंत्र

[Total: 1    Average: 5/5]

This article was written by वशीकरण अघोरी

वशीकरण अघोरी वशीकरण अघोरी बाबा जी बहुत ही सिद्ध पुरुष होते है, जैसे की दूसरे अघोरी बाबा जी होते है ये भी दिखने मे वैसे ही होते है. वशीकरण अघोरी बाबा जी अपने शरीर पर एक भी कपडा नहीं पहनते ये दूसरे अघोरी बाबाजी की तरह दिखाई देते है. इनकी आँखे लाल लाल और देखेने मे ये बहुत डरावने होते है, परंतु ये होते बहुत दयालु है. ये दिखने मे डरावने लगते है ताकि आम लोग इसने डरे और इनकी पूजा या तपस्या मे कोई खलल न पड़े. ये वशीकरण को इतना सिद्ध कर लेते है की आप इनसे कोई भी काम करवा सकते हो. परंतु ये हर किसी से मिलते नहीं है. इनसे आप तभी अपना काम निकलवा सकते है या तो आप की किस्मत बहुत आछी है या आप ऐसे किसी आदमी को जानते है जिससे वशीकरण अघोरी बाबा जी की आछे बनती है.