दुश्मन को दोस्त बनाने का टोटका

दुश्मन को दोस्त बनाने का टोटका

दुश्मन को दोस्त बनाने का टोटका, क्या आप अपने शत्रु से परेशान हो गए हैं और आप चाहते हैं कि आपके शत्रु आपके अच्छे दोस्त बन जाए और आपका जीवन भर साथ निभाए तब आपकी सारी मुसीबतों का समाधान हो जाएगा

क्योंकि हम आज आपके लिए कुछ ऐसे टोटके ले आए हैं जो आपके शत्रु को आपका मित्र बना देगा। आप हैरान हो रहे होंगे कि दुश्मन भला दोस्त कैसे बन सकता है ? सोचिए नहीं क्योंकि ऐसा कोई भी काम नहीं है दुनिया में जो करना असंभव है। यह काम भी संभव है।

दुश्मन को दोस्त बनाने का टोटका
दुश्मन को दोस्त बनाने का टोटका

बस आपको हमारे द्वारा बताए गए टोटकों को ध्यानपूर्वक पढ़ना है और उन सारे टोटको को अपने जीवन में अपना कर अपने शत्रु को दोस्त बना लेना है। दोस्तों आप में से कोई भी यह दावे के साथ नहीं कह सकता है कि अरे मेरा तो कोई दुश्मन है ही नहीं फिर मैं अपने दुश्मन को कैसे दोस्त बना लूंगा।

तो हम आपको बता दें कि दुनिया में जितने भी इंसान हैं उन सभी के शत्रु है पर अंतर सिर्फ इतना है कि किसी को अपने शत्रु के बारे में मालूम होता है और कोई अपने शत्रुओं से अनजान रहता है।

आइए उन टोटकों के बारे में जानते हैं जो हमारे शत्रु को दोस्त बना सकता है इस टोटके को करने के लिए आपको कुछ सामग्रियों को इकट्ठा करना होगा और वह सामग्री है दो पीले नींबू, एक सफेद कागज एवं हरे रंग का पेन ।

आपको अपने दुश्मन को दोस्त बनाने के लिए किसी भी शनिवार को मां काली के मंदिर में जाना होगा वह भी नहा धोकर साफ सुथरा कपड़ा पहन कर और मंदिर में प्रवेश करते ही माता रानी को सीधे-सीधे लेट कर प्रणाम करना है।

मंदिर में प्रणाम करते हुए आपको मंदिर से बाहर निकल कर किसी ऐसे सुनसान स्थान पर जाना है जहां पर कोई जल्दी नहीं आता है और उस स्थान पर जाकर आपको 2 पीले नींबू में से एक नींबू में उस व्यक्ति का नाम लिखना है जिसको आप अपना मित्र, अपना दोस्त बनाना चाहते यानी कि आपको अपने शत्रु का नाम लिखना है और दूसरे नींबू में आपको अपना नाम लिखना है।

फिर एक सफेद कागज में उस शत्रु का नाम आपको 251 बार लिखना है वह भी हरे रंग के पेन से फिर आपको दोनों नींबू को जिसमें आपने अपना और अपने शत्रु का नाम लिखा हुआ है उस सफेद कागज में लपेट कर रख देना है।

“ऊँ ज्ञानी न मपि चेतांसि देवी भगवती हिंसा ग्रहा बलादा कृष्य मोहाय महामाया परयकस्टी”

फिर आपको इस मंत्र को उस लपेटे हुए नींबू वाले कागज को अपने दाहिने हाथ में रख कर पढ़ना होगा और इस मंत्र का जाप आपको 251 बार करना होगा।

251 बार मंत्र को पढ़ लेने के बाद अब आपको उस कागज को खोलना होगा और उन दोनों नींबू को बाहर निकालना होगा अब आपने जिस निंबू पर अपने शत्रु का नाम लिखा हुआ है उस नींबू को आप को काट लेना है और उस नींबू के रस को आपको पी लेना है।

अगली सुबह यानी कि रविवार को आप को नहा धोकर बची हुई नींबू को जिसमें आपने अपना नाम लिखा हुआ है उस नीबू को नाम लिखे हुए कागज के साथ लपेट कर किसे बहते हुए पानी में प्रवाहित कर देना है।

ऊँ ज्ञानी न मपि चेतांसि देवी भगवती हिंसा ग्रहा बलादा कृष्य मोहाय महामाया परयकस्टी ।।

आपको इस मंत्र का जाप 11 दिनों तक लगातार 111 बार करना होगा आपको यह जाप करने के बाद बहुत जल्दी सफलता मिलेगी। आप देख पाएंगे कि आपका दुश्मन आपका दोस्त बन गया है और आपके विपरीत जाकर आपका दुश्मन कोई भी कार्य नहीं कर रहा है। आप जैसे अपने दुश्मन को चलाना चाहते ठीक वैसे ही आपका दुश्मन चलेगा यानी कि अपनी उंगलियों में आप अपने दुश्मन को नचा पाएंगे।

अब कुछ सावधानियों के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं जो इस टोटके को करते वक्त आप को ध्यान में रखकर करना होगा—

  1. पहली बात इस टोटके को करने के लिए आपको शनिवार का दिन ही चुनना होगा अन्य किसी दिन में इस टोटके को आप नहीं कर सकते हैं क्योंकि अन्य किसी दिन में इस टोटके को करने से आपको सफलता नहीं मिलेगी आपके दुश्मन आपके दोस्त नहीं बनेंगे। इसलिए शनिवार का दिन ही चुनें।
  2. आपको इस टोटके को मां काली के दर्शन करके उनके मंदिर से बाहर निकल कर किसी सुनसान स्थान पर जाकर ही करना है और जिस वक्त आप यह टोटका कर रहे होंगे उस वक्त आपको कोई भी इंसान ना देखे इस बात का आपको ध्यान रखना है।
  3. नींबू जो आप प्रयोग करेंगे वह नींबू बिल्कुल पीली ही होनी चाहिए हरी नहीं होनी चाहिए।
  4. जब आप नाम लिखे हुए नींबू को काटेंगे तब आप ध्यान रखें कि आपको नींबू को उसी स्थान से काटना है जिस स्थान पर आपने अपने शत्रु का नाम लिखा हुआ है यानी कि आपको अपने शत्रु के नाम के ऊपर से नींबू को काटना है।
  5. हमने जो भी मंत्र आपको बताए हैं आपको इस मंत्र का जाप बिल्कुल शुद्ध तरीके से करना है इस मंत्र का जाप करते समय आपके द्वारा कोई भी त्रुटि नहीं होना चाहिए बिल्कुल सही सही उच्चारण आप के द्वारा किया जाना चाहिए।

यदि आप इन सारी बातों को ध्यान में रखते हुए इस टोटके को करते हैं तो अवश्य ही हम आपको दावे के साथ कह सकते हैं कि आपका दुश्मन जल्द ही आपका दोस्त बन जाएगा और बिल्कुल मित्रता के साथ आपके साथ आपके जीवन में रहेगा और आपका कोई भी हानि कभी नहीं करेगा।

हम आशा करते हैं कि आपको यह टोटका बहुत पसंद आया होगा क्योंकि दुनिया में हर इंसान सबसे ज्यादा परेशान अपने शत्रुओं के वार से होता है शत्रु एक ऐसा इंसान है जो अच्छे से अच्छे इंसान का दिमाग खराब कर के रख देता है

इसलिए अगर आपके बहुत सारे शत्रु हैं और अपने शत्रु पर आप काबू पाना चाहते हैं उनको अपना दोस्त बनाना चाहते तो यह उपाय करके देखे आपको अवश्य सफलता मिलेगी। अगर आपको यह उपाय करके सफलता मिलती हैं तो हमें बहुत खुशी मिलेगी क्योंकि आपके लिए ही तो हम टोटके ले आते हैं।

पति को काबू में करने के उपाय

[Total: 1    Average: 5/5]

This article was written by वशीकरण अघोरी

वशीकरण अघोरी वशीकरण अघोरी बाबा जी बहुत ही सिद्ध पुरुष होते है, जैसे की दूसरे अघोरी बाबा जी होते है ये भी दिखने मे वैसे ही होते है. वशीकरण अघोरी बाबा जी अपने शरीर पर एक भी कपडा नहीं पहनते ये दूसरे अघोरी बाबाजी की तरह दिखाई देते है. इनकी आँखे लाल लाल और देखेने मे ये बहुत डरावने होते है, परंतु ये होते बहुत दयालु है. ये दिखने मे डरावने लगते है ताकि आम लोग इसने डरे और इनकी पूजा या तपस्या मे कोई खलल न पड़े. ये वशीकरण को इतना सिद्ध कर लेते है की आप इनसे कोई भी काम करवा सकते हो. परंतु ये हर किसी से मिलते नहीं है. इनसे आप तभी अपना काम निकलवा सकते है या तो आप की किस्मत बहुत आछी है या आप ऐसे किसी आदमी को जानते है जिससे वशीकरण अघोरी बाबा जी की आछे बनती है.